Breaking News

UP: लड़की शाम को घर से खेत के लिए निकली थी, लेकिन सुबह  लाश मिली

सुबह, सिद्धार्थनगर जिले के बांसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शाम को घर से निकली एक किशोरी की लाश पोखरे में मिली। शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस जांच में लगी हुई है।

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के बांसी कोतवाली क्षेत्र के भिटिया गांव में मंगलवार दोपहर एक किशोरी का उतरता हुआ शव पोखरे में मिला। पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पीड़ित परिजनों ने बताया कि किशोरी शाम को खेत की ओर जाने के लिए कहा था। सुबह वह गुमशुदगी का तहरीर देने के लिए बांसी कोतवाली गया था। इसी दौरान शवों की खोज हुई।

सोमवार शाम छह बजे के करीब क्षेत्र के भिटिया गांव में रहने वाली सरहना (15) पुत्री जब्बार घर से खेत की ओर चली गई। वह देर रात तक घर नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसे कहीं कुछ नहीं मालूम हुआ। मंगलवार सुबह दस बजे परिवार के सदस्यों ने बांसी कोतवाली पहुंचकर पुलिस को रिपोर्ट दी।

दो बजे के आसपास, किसी व्यक्ति ने गांव के पश्चिमी पोखरे पर शौच करने के लिए जाते समय लड़की की लाश को देखा। उसने गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। गाँव के लोगों की भीड़ इस मौके पर जमा हुई। मृत शरीर को देखा तो उसे सरहना के रूप में पहचाना गया।

 

सूचना मिलने पर बांसी पुलिस ने शव को पकड़कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जब्बार के पास एक बेटा और आठ बेटी हैं। सरहना पांचवीं पुत्री थी, कुल नौ बच्चे। जब्बार घर पर रहता है और मजदूरी करता है।

 


Check Also

29 दिन में 4.51 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने किये बाबा बर्फानी के दर्शन

-नेशनल वार्ता ब्यूरो -अमरनाथ यात्रा ने पिछले साल का रिकॉर्ड तोड़ा जम्मू । 29 जून …