Breaking News

चाचा और भतीजे की बहस: हम रिश्ते में तुम्हारे पिता हैं..। विजय बघेल के खिलाफ चुनावी संघर्ष पर भूपेश बघेल का बयान

छत्तीसगढ़ में पहले चरण का विधानसभा चुनाव चल रहा है। पहले चरण में २० सीटों पर चुनाव हो रहे हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इस दौरान बयान दिए। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने से पहले, पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता रमन सिंह ने अपने घर पर पूजा की।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमने पिछले पांच वर्षों में जो कुछ किया है, उसे पूरा किया है। नक्सलवाद इससे काफी हद तक दूर हो गया है। आज सभी देख सकते हैं कि गांवों में पोलिंग बूथ बनाए गए हैं। लोग सिर्फ अपने गाँव में वोट देंगे। उनका कहना था कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में मतदान प्रतिशत अधिक रहने की संभावना है। उसने आगे कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में इनमें से हर एक का उल्लेख है। आम जनता के हित में छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने हमेशा काम किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक्स पर एक पोस्ट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को विकास कार्यों पर बहस करने की चेतावनी दी है। भूपेश बघेल ने कहा कि मैं आपकी चुनौती को स्वीकार करता हूं। मैंने काम पर बहस करने की आपकी चुनौती को पंडरिया विधानसभा में स्वीकार किया है। मीडिया से बातचीत करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि रिश्ते में तो हम बाप लगते हैं। मुख्यमंत्री दुर्ग जिले में पाटन सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा ने भी विजय बघेल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने से पहले अपने आवास पर पूजा अर्चना की। बीजेपी नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि भाजपा पहले चरण में कम से कम 14 सीटें जीत रही है। दोनों मार्ग सही होंगे। इस बार भाजपा छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

 


Check Also

वायनाड भूस्खलन में मरने वालों की संख्या 413 पहुंची, 152 लापता लोगों की तलाश जारी

-नेशनल वार्ता ब्यूरो वायनाड ।  केरल के वायनाड में विनाशकारी भूस्खलन में मरने वालों की …