Breaking News
Elvis Yadav: एल्विश यादव से एक करोड़ की रंगदारी की मांग, एफआईआर दर्ज, पुलिस जांच

Elvis Yadav: एल्विश यादव से एक करोड़ की रंगदारी की मांग, एफआईआर दर्ज, पुलिस जांच 26 october

बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश से एक करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की गई। मामले में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस भी जांच कर रही है।

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने जबरन वसूली की कथित कॉल मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कराई है। 25 अक्तूबर को पुलिस ने गुरुग्राम में मामला दर्ज कराया। एल्विश ने पुलिस को बताया कि एक अज्ञात नंबर से एक करोड़ रुपये की रंगदारी के लिए फोन आया था। मीडिया ने बताया कि एल्विश को वजीराबाद गांव से फोन आया था। एल्विश ने एक जबरन वसूली कॉल के बाद गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। एल्विश ने अभी तक कॉल और मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

एल्विश यादव लगातार सुर्खियों में

यूट्यूबर और सोशल मीडिया अभिनेत्री ने रंगदारी मामले में गुरुग्राम पुलिस से मदद मांगी है, जो मामले की जांच कर रही है। एल्विश ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने के बाद से ही चर्चा में रहते हैं। बाद में, रियलिटी शो स्टार ने कई संगीत वीडियो में काम किया और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनका सम्मान भी किया। शो के बाद उन्होंने दुबई में अपनी शानदार सपनों की कार और एक सुंदर घर भी खरीदा। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने के बाद, उन्होंने घोषणा की कि उन्हें 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि नहीं मिली है, जिससे वे चर्चा में आए।

एल्विश यादव कौन हैं?

एल्विश यादव हरियाणा के गुरुग्राम में जन्मे एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। एल्विश यादव एक पेशेवर यूट्यूबर और सोशल मीडिया व्यक्तित्व हैं। वर्तमान में एल्विश यादव के यूट्यूब चैनल पर लगभग 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनका दूसरा यूट्यूब चैनल, एल्विश व्लॉग्स, लगभग 7.5 मिलियन सब्सक्राइबरों का है। एल्विश इंस्टाग्राम पर भी सक्रिय हैं, जहां उनके 16 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 में शानदार प्रदर्शन

एल्विश यादव ने “बिग बॉस ओटीटी 2” जीतकर इतिहास रच दिया। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर शो को जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड विजेता बन गए। इतना ही नहीं, फिनाले एपिसोड के बाद एल्विश ने दावा किया कि उन्होंने सिर्फ 15 मिनट में 28 करोड़ वोट पाए थे। इसके अलावा, उन्हें ट्रोल्स से भी सामना करना पड़ा। वहीं, एल्विश अपनी निजी जिंदगी पर भी चर्चा करती है। प्रियजन एल्विश की प्रेमिका की पहचान जानने के लिए उत्सुक हैं।


Check Also

देश के सभी हवाई अड्डों पर होगी इंफ्रास्ट्रक्चर की जांच, दिल्ली एयरपोर्ट हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री का बड़ा फैसला

नई दिल्ली (संवाददाता) । दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर शुक्रवार सुबह डिपार्चर फोरकोर्ट …