Breaking News

CG चयन: रायपुर में सात कांग्रेसी प्रत्याशी नामांकित हुए; मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ढोल-नगाड़े के साथ भाग लिया

CG चुनाव 2023: कांग्रेस प्रत्याशियों ने 30 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए राज्य सहित रायपुर में नामांकन दाखिल किया। रायपुर जिले की सभी सात विधानसभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों ने नामांकन फार्म भरे। कांग्रेस कार्यालय से कलेक्टोरेट परिसर तक अपनी ताकत दिखाते हुए पहुंचे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी ढोल-नगाड़े के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

नामांकन करने वालों में पंकज शर्मा (रायपुर ग्रामीण), कुलदीप जुनेजा (रायपुर उत्तर), महंत रामसुंदर दास (रायपुर दक्षिण), विकास उपाध्याय (धरसीवा), धनेंद्र साहू (अभनपुर) शामिल थे। विधायक विकास उपाध्याय अपनी पत्नी के साथ गुढ़ियारी मंगलम भवन से नामांकन फार्म भरने गए। पंकज शर्मा ने बांसटाल स्थित अपने घर से अपने समर्थकों के साथ रैली निकालकर कलेक्टोरेट पहुंचे। कलेक्ट्रेट में सीएम भूपेश बघेल के साथ सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जनता जानती है कि बीजेपी कांग्रेस की तरह हरकत नहीं करेगी। उनका दावा था कि लोगों को सिर्फ कांग्रेस पर भरोसा है।

पंकज शर्मा ने कहा कि मैंने 30 साल तक तपस्या की है, तब मुझे टिकट मिला

रायपुर ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज शर्मा ने कहा कि मैंने ३० वर्षों तक तपस्या की है। 30 वर्षों से कांग्रेस का सदस्य हूँ। कांग्रेस ने मुझे टिकट दिया है। 1993 में मैंने राजनीति में प्रवेश किया। अपने पिता सत्यनारायण शर्मा से राजनीतिक प्रौद्योगिकी का ज्ञान प्राप्त किया। पार्टी की नियमों का पालन करना सीखा।


Check Also

मानस ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में एक बहुत बड़ा कदम है: मोदी

नईदिल्ली, संवाददाता । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के दौरान कहा कि …