Breaking News

बरेली: आईजी दफ्तर के पास मुनीम से 8.5 लाख रुपये लूटे, मुठभेड़ में बदमाश घायल, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

बृहस्पतिवार दोपहर को बरेली के सिविल लाइंस इलाके में एक फर्म के मुनीम की आंखों में मिर्च का स्प्रे डालकर दो लुटेरों ने आठ लाख रुपये की चोरी की। मेवा बेचने वाले ने दिलेरी दिखाते हुए एक चोर को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। वारदात के कुछ देर बाद गिरफ्तार किया गया दूसरा बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। तीसरे बदमाश की तलाश में देर रात पुलिस ने घेराबंदी की। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने चौकी चौराहा चौकी प्रभारी हरकिशोर मौर्य, दीवान विजेंद्र सिंह और सिपाही योगेश कुमार को लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया है।

एक लुटेरे ने उनकी कनपटी पर एक तमंचा निकाली। दूसरे ने स्कूटी की चाबी से डिकी खोलकर पूरी रकम निकाली। किशोर गुजराती मुनीम, जो सड़क किनारे मेवा बेच रहा था, को बचाने के लिए दौड़ पड़ा। लुटेरों ने तमंचा दिखाई, लेकिन किशोर ने एक को पकड़ लिया। उससे पैसे से भरा बैग भी छीन लिया गया था। जब भीड़ आगे बढ़ी, तो दूसरा चोर भाग गया।

प्रयागराज में रहने वाले लोग बेवकूफ हैं

लुटेरे ने पूछताछ में अपना नाम अनुज भारती बताया। लोकेशन के आधार पर पुलिस ने जयंत को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों प्रयागराज थाना कर्नलगंज के छोटा बघारा में रहते हैं। उसने बताया कि घटना के समय घटनास्थल से दूर खड़ा था तीसरा साथी अखिलेश यादव भी वहीं का निवासी है। जयंत को कोतवाली पुलिस ने रात में कैंट के चौबारी में दबिश दी। अखिलेश वहाँ से भाग गया। जयंत ने भी भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसके बांये पैर में गोली मार दी।


Check Also

29 दिन में 4.51 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने किये बाबा बर्फानी के दर्शन

-नेशनल वार्ता ब्यूरो -अमरनाथ यात्रा ने पिछले साल का रिकॉर्ड तोड़ा जम्मू । 29 जून …