Breaking News

Chhattisgarh मौसम अपडेट: आगामी तीन दिनों में छत्तीसगढ़ में मौसम शुष्क रहेगा

Chhattisgarh मौसम अपडेट: आने वाले तीन दिनों में छत्तीसगढ़ में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में कोई खास परिवर्तन होने की संभावना नहीं है। फिलहाल, मौसम कुछ दिनों तक ऐसा रहने की संभावना है। इन दिनों राज्य में ठंडी और शुष्क हवा चलने के कारण शहरी और बाहरी ठंड बढ़ रही है। आज शुक्रवार को राज्य में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

मौसम विभाग का कहना है कि नवंबर के पहले सप्ताह से ठंड बढ़ सकती है। इसके बाद ठंड फिर से कम होगी। विशेषज्ञों का कहना है कि इस वर्ष बहुत ठंड होने की संभावना है। आने वाले तीन दिनों में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं होगा। हालाँकि, क्षेत्र में मौसम इसी तरह रहने की संभावना है।

प्रदेश में ठंडी और शुष्क हवाओं का निरंतर आगमन न्यूनतम तापमान में कुछ गिरावट का कारण बनता है। इसलिए शुक्रवार को राज्य में मौसम शुष्क रहेगा। इसके अलावा, आने वाले दो दिनों तक क्षेत्र में मौसम शुष्क रहेगा। पिछले कुछ दिनों में मौसम शुष्क रहा है।

तिल्दा में छत्तीसगढ़ का सर्वाधिक तापमान 34 डिग्री सेल्सियस है। नारायणपुर में सबसे कम तापमान 13.3 डिग्री सेल्सियस था। आज राजधानी रायपुर में अधिकतम 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 19 डिग्री सेल्सियस का तापमान रहने की संभावना है।


Check Also

29 दिन में 4.51 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने किये बाबा बर्फानी के दर्शन

-नेशनल वार्ता ब्यूरो -अमरनाथ यात्रा ने पिछले साल का रिकॉर्ड तोड़ा जम्मू । 29 जून …