Breaking News
UP: दोनों पैर कटने पर बेटी ने मुस्कुराते हुए पिता से बात की। शोहदे ने ट्रेन के सामने फेंक दिया

UP: दोनों पैर कटने पर बेटी ने मुस्कुराते हुए पिता से बात की। शोहदे ने ट्रेन के सामने फेंक दिया

शोहदे ने एक छात्रा को ट्रेन के सामने फेंक दिया था।

उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। छात्रा के पैरों को जांघ के पास से दो बार काट दिया गया। बिटिया ने दूसरे दिन बुधवार को होश में आने पर अपने पिता से बात की। बरेली के सीबीगंज में शोहदे का शिकार होने के बाद से जिंदगी से जूझ रही छात्रा का होश आया है। परिवार को फिर से जीवन की उम्मीद है।

सीबीगंज थाना क्षेत्र में ट्रेन की पटरी पर फेंकी गई एक छात्रा के दोनों पैर काट दिए गए।

बिटिया ने दूसरे दिन बुधवार को होश में आने पर अपने पिता से बात की। छात्रा के पिता ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी अब खतरे से बाहर है। यह छात्रा के पिता को बहुत खुश करता था। उनसे बातचीत के दौरान बेटी ने भी मुस्कुराया बताया। सब लोग अपनी बेटी की जान बचाने की दुआ कर रहे हैं जब पिता ने कहा कि वह बच जाएगी।

आपको बता दें कि छात्रा का ऑपरेशन तीन घंटे चला, जिसमें उसके दोनों पैर जांघों के पास से काट दिए गए थे। ऑपरेशन सात डॉक्टरों के पैनल ने किया था। अब तीसरे दिन पट्टी खुलने पर ऑपरेशन की सफलता का पता चलेगा। पीड़ित छात्रा का उपचार आयुष्मान कार्ड से एक निजी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

सीबीगंज थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले एक छात्रा रेलवे ट्रैक पर लहूलुहान हालत में मिली थी। तब उसका बायां हाथ कोहनी के पास से कट गया, और उसके दोनों पैर घुटने के नीचे से। छात्रा के पिता ने बताया कि छेड़खानी के विरोध पर एक शोहदे ने उसे ट्रेन के आगे धकेल दिया था। वह बेटी को बार-बार परेशान करता था। घटना के दिन छात्रा के पिता और परिवार ने उसके हाथ-पैर रेलवे ट्रैक पर दफन किए।

27 अक्तूबर को राज्यमंत्री आएंगे

पत्र छात्रा के परिजनों को पिछड़ा वर्ग व दिव्यांगजन सशक्तीकरण विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप के कार्यालय से भेजा गया है। इसके अनुसार, 27 अक्तूबर को दोपहर सवा बजे छात्रा के गांव में राज्यमंत्री जाएंगे और पीड़ित परिवार को सांत्वना देंगे। वह भी सर्किट हाउस में विभागीय समीक्षा बैठक में भाग लेंगे।


Check Also

देश के सभी हवाई अड्डों पर होगी इंफ्रास्ट्रक्चर की जांच, दिल्ली एयरपोर्ट हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री का बड़ा फैसला

नई दिल्ली (संवाददाता) । दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर शुक्रवार सुबह डिपार्चर फोरकोर्ट …