Breaking News
ट्रैक्टर-ट्रॉली

Aligarh Road दुर्घटना: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, एक महिला की मौत, 18 घायल

कृषि उपयोगी वाहन ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवारियां और परिजनों को गंगा में स्नान करने के लिए स्वतंत्र रूप से ले जाया जाता है।

कृषि उपयोगी वाहनों में सवारियां ले जाने पर सरकार ने सख्त मनाही की है। फिर भी प्रशासन और पुलिस ऐसे वाहनों पर नज़र नहीं डाल रहे हैं। अलीगढ़ के अतरौली में छर्रा मार्ग पर श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। उस बाइक सवार महिला, जो अपने भाई के साथ मजार पर दर्शन करने जा रही थी, ट्रैक्टर की टक्कर से मर गई। महिला का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिलाओं और बच्चों के अलावा 18 लोग घायल हुए। घायलों को सीएचसी अतरौली में उपचार दिया जा रहा है।

Aligarh Road दुर्घटना: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, एक महिला की मौत, 18 घायल

सोमवार को जिला एटा के अंगदपुर गांव निवासी संदीप सिंह की बेटी का विवाह होना था। संदीप सिंह ने अपने परिवार और मित्रों को ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठाकर नरौरा में शादी कराने गया था। दोपहर करीब 2.30 बजे सभी लोग बच्ची को मुंडन करके गंगा में स्नान करने वापस आ गए। सोनू, थाना जवां, वाजिदपुर, अपनी बहन मंजू, पत्नी सुरेंद्र सिंह, दानपुर, डिबाई को बाइक पर मजार पर ले जा रहा था।

अतरौली में छर्रा पाली तिराहे पर चालक एक अन्य ट्रैक्टर को तेज रफ्तार से चला रहा था, जो पीछे से आ रहे श्रद्धालुओं से भरा था। पहले, उसने बाइक सवार भाई-बहन को पीछे से धक्का दिया, फिर गंगा में स्नान करने वाले ट्रैक्टर को पीछे से धक्का दिया। ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार सभी लोग घायल हो गए। टक्कर के बाद सवारियों में शोर मच गया।

Aligarh Road दुर्घटना: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, एक महिला की मौत, 18 घायल

पुलिस बल के साथ इंस्पेक्टर रणजीत सिंह और कस्बा चौकी इंचार्ज राजवीर सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे। चिकित्सकों ने सभी को आनन फानन सीएचसी ले जाया, जहां बाइक सवार मंजू को मृत घोषित कर दिया। टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर को पुलिस ने पकड़ा।

ये चोट लगी

सोनू पुत्र भीकम सिंह वाजिदपुर, जयदेवी पत्नी राकेश कुमार, कंचन पत्नी धर्मेंद्र, धर्मेंद्र, नित्या, एलेक्स, दिलीप कुमार, रूमा देवी पत्नी महाराज सिंह, अजय कुमार, श्याम सिंह, दिनेश, कुलदीप, पूनम पत्नी दिलीप, ऊषा पत्नी वेदराम, सावन श्री पत्नी वेदराम, देव श्री पत्नी लाखन सिंह, कौशल वेदराम सिंह अंगदपुर, एटा

कृषि उपयोगी वाहनों में लोगों को

Aligarh Road दुर्घटना: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, एक महिला की मौत, 18 घायल

कृषि उपयोगी वाहन ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवारियां और परिजनों को गंगा में स्नान करने के लिए स्वतंत्र रूप से ले जाया जाता है। कृषि उपयोगी वाहनों में सवारियां ले जाने पर सरकार ने सख्त मनाही की है। फिर भी प्रशासन और पुलिस ऐसे वाहनों पर नज़र नहीं डाल रहे हैं।


Check Also

अब 18 वर्ष से कम आयु के विद्यार्थियों को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, एक जुलाई से लागू होगा नया नियम

लखनऊ (संवाददाता) । उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे सडक़ हादसों के बीच सरकार ने बड़ा …