Breaking News

इटावा में दोहरी हत्या: जमीन के विवाद में दादी और सौतेले चाचा को गोली मार दी गई

शनिवार को, उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ढुलबजा में रहने वाली रामपूती अपने बेटों अमित और शिवकुमार के साथ खेतों पर गई। इस बीच, प्रपोत्र सत्यवीर सुबह 11:30 बजे एक कार से कुछ असलहाधारी लोगों को लेकर खेतों पर पहुंचा।

वह कार से उतरते ही मां और भाइयों को गाली देकर हवाई फायरिंग करने लगा। दोनों सौतेले भाई जान बचाने के लिए भागने लगे। जब उसकी मां ने सत्यवीर को रोकने की कोशिश की, तो उसने दादी के पेट में गोली मार दी। यहीं, चाचा को हमलावरों ने दौड़ाकर 100 मीटर दूर जाकर सिर में गोली मार दी।

शिवकुमार अपनी जान बचाने के लिए भाग गया। लौटकर आते हुए, सत्यवीर ने अपनी दादी को तड़पते हुए देखा और पास में पड़े फावड़े से उसे मार डाला। सूचना मिलने पर डीएम अवनीश कुमार, एसएसपी संजय कुमार वर्मा, एसपी देहात सत्यापल सिंह और सीओ विवेक जावला सहित कई थानों के बल मौके पर पहुंचे हैं।

डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी पड़ताल में जुटी है। परिजनों की ओर से तहरीर दे दी गई है। बताया जा रहा है कि जमीनीं विवाद में नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल े साक्ष्य एकत्रित किए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


Check Also

मानस ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में एक बहुत बड़ा कदम है: मोदी

नईदिल्ली, संवाददाता । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के दौरान कहा कि …